ranbir Kapoor and alia wedding pics|आलिया और रणबीर कपूर शादी की तस्वीरें |

Tittle रनबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी- रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी को लेकर जो बहुत दिन से चर्चा में थे वह अब कन्फ्यूजन खत्म हो गया है, क्योंकि कल यानी दोनों 14 अप्रैल को  ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।इस खबर की पुख्ता जानकारी उनकी मां नीतू सिंह और बहन रिद्धिमा कपूर ने दी है। 
शादी यानी कल गुरुवार को उनके घर वास्तू्तु  में होने वाली है।  शादी की सभी रस्में शुरू हो चुकी हैं। गणेश पूजा शुरुआत में ही की गई थी।

 पूजा के बाद शादी की रस्मों को सबसे पहले  मेहंदी की रस्म , फिर हल्दी की रसम और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया है, और जबकि कल पूर्ण रूप से शादी हो जायेगी। 
 रणवीर और आलिया के परिवार वाले इस शादी में सभी शामिल होने वाले हैं। इस शादी में शामिल होने के लिए परिवार के सभी मेन मेन सदस्य करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रीमा जैन, मेहश भट्ट, पूजा भट्ट, रिद्धिमा कपूर, सभी तमाम बड़ी हस्तियां मुम्बई पहुंच चुकी है।  शादी के सभी फंक्शन उनके बांद्रा वाले घर वास्तू में ही होंगे। आलिया भट्ट के मेहंदी की सेरेमनी प्राइवेट रखी गई है ।
जिसमें कुछ एक करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हूए है।
 सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी से रणवीर और आलिया कल 3 बजे शादी कर सकते हैं। शादी के फंक्शन में केवल परिवार और करीबी दोस्तों को ही नोयता मिला है। शादी के लिए रिश्तेदार और दोस्त सभी मुंबई पहुंच गए हैं। 
कुछ समय पहले रणवीर की बहन रिद्धिमा कपूर की बेटी समारा और पति भारत शाहनी  के साथ अपने घर पहुंची थी।  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के जानी-मानी हस्तियां है। दोनों को शादी को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही थी। 
 शादी की तैयारियों को देखकर कहा जा सकता है यह शादी बहुत गैरन्ड होने वाली है । वैसे दोना फैमली इस शादी हर तस्वीर को secret  रखना चाहते है।  क्योंकि मीडिया यह सब देखने को मिला है कि पुरे घर को सफेद कलर के परदो से चारदिवारी को कवर किया गया है।
 जबकि इन दोनों के फैन्स  को इनकी शादी की सब तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार हो रहा है, क्योंकि इन दोनों को बहुत लोग पसंद करते हैं। सूत्रो के अनुसार सभी मेहमानों के कैमरा बंद किये जाएगा और कैमरे पर स्टीकर लगाया जाएंगे ताकि वह अंदर से किसी भी तरह की कोई फोटोग्राफ और वीडियो शूट ना कर सके।
 हम सब उम्मीद करते हैं कि इन दोनों की जोड़ी सलामत रहे और हम सबको और आपको इनकी शादी की हर तस्वीर देखने को मिले । 
कुछ ऐसी तस्वीरे जो  में आपके साथ शेयर कर रही हूँ उनको देखे और अपने दोस्तों और चाहने वालों को शेयर करें। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ