Hrithik Roshan|| बर्गर किंग ने जुगाड़ से बनायें रितिक रोशन को ब्रांड एम्बेसडर ||

इंटरनेट पर बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन (;hrithik roshan)एक ऐड को लेकर बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं। अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से  बता रहे हैं, कि रह पुरा मामला कया था। यह ऐड इतनी चर्चा में क्यों आइ हैं।
 दरअसल बर्गर किंग ने एक जुगाड़ लगाकर रितिक रोशन की फोटो अपनी ऐड में के साथ जोड़ ली है। इस ऐड में फोटोशूट करवाते समय रितिक रोशन के साथ-साथ बर्गर किंग का बैनर भी लगा हुआ है।
यह ऐड सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है और रितिक रोशन को इस फोटो शुट के बारे मे कोई idea भी नहीं कि मेरी फोटो कब और किस तरीके बैनर के साथ ली गई है। 
इस video वीडियो के केंद्र में रितिक रोशन के साथ-साथ बर्गर किंग का poster भी दिखाई दे रहा है। असल में यह मामला कुछ इस तरह है रितिक रोशन जब मीडिया के साथ अपने पोज दे रहे थे तब पीछे से बर्गर किंग ने प्रमोशन के लिए अपना पोस्टर भी लगा दिया और आगे रितिक रोशन और पीछे बर्गर किंग का बैनर दिखाई दे रहा है। मानो ऐसा लग रहा है जैसे बर्गर किंग की प्रमोशन रितिक रोशन कर रहे हैं। 
 इसकी वजह से यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों ने इसका खूब मजाक बनाया है। लोग पोस्टर लगाने वाले बर्गर किंग के कर्मचारियों की तारीफ कर रहे हैं और रितिक रोशन इस हरकत की वजह से बर्गर किंग से काफी नाराज है, क्योंकि उनको बिना बताए यह तस्वीर ली गई है। बर्गर किंग ने अपने फूड बर्गर किंग को प्रचार करने के लिए इस फोटो का इस्तेमाल किया है और रितिक रोशन को इसके बारे में कुछ भी पता नहीं है। इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर हर जगह चर्चा है। इसकी वजह से रितिक रोशन बर्गर किंग से बहुत ज्यादा नाराज हैं।
 रितिक रोशन ने इसके जवाब में बर्गर किंग इंडिया को एक विज्ञापन को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा है कि अच्छा नहीं किया अनजाने में क्लिक करके तस्वीर को बर्गर किंग ने अपने विज्ञापन के लिए इस्तेमाल किया है। हालांकि बाद में बर्गर किंग इंडिया ने रितिक रोशन से माफी भी मांगी है। उन्होंने रितिक रोशन से कहा भाई हमारे पास और कोई ऑप्शन नहीं था। हम सिर्फ यह जुगाड़ ही कर सकते थे।

 लोगों ने इस ऐड को जुगाड़ के नाम से कमेंट करके बहुत मिम बनाए हैं।
 लोगों ने कमेंट में लिखा है कि बेहतर आइडिया, किसी ने कहा अगर इंसान के पास दिमाग हो तो कुछ भी कर सकते हैं, इस तरह के इस ऐड को लेकर दिनभर मजाक चलता रहा।
यह भारत देश है । इसमें कुछ भी हो सकता है, और एक कहावत भी है अगर इंसान के पास दिमाग हो तो वह जुगाड़ से भी जिंदगी चला सकता है। आज यह कहावत बर्गर किंग ने साबित कर दि है। अगर वह बर्गर किंग  रितिक रोशन को फोटोशूट के लिए बोलते शायद बहुत महंगी रकम देनी पड़ती। पर आज उन्होंने यह फोटोशुट  करके आपने ऐड तो एक बार पूरी तरह वायरल कर ही ली। भले बाद में माफी मांगनी पड़ी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ