anant ambani or radhika merchant images | radhika merchant mendhi ceremony images |


Tittle- radhika merchant and anant ambani mahendi(मेहंदी )  ceremony images .
भारत के सबसे बड़े घराने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे की शादियां बहुत ही जोर शोर से शुरू हो चुके हैं आज हम आपके साथ राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की मेहंदी की कुछ तस्वीरें आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।
* मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट  के साथ शादी की तैयारियां जोर - शोर से चल रही हैं . दोनों कपल जल्द ही एक ग्रैंड सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध जायेगे । फिलहाल अंबानी और मर्चेंट फैमिली में प्री - वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं .

* मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) बेटे अनंत अंबानी ( Anant Ambani ) और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं . हाल ही में राधिका मर्चेंट की मेंहदी सेरेमनी हुई , जिसमें उन्होंने अपने होने वाले अनंत अंबानी के नाम की मेंहदी लगवाई . राधिका की मेहंदी फंक्शन की  बहुत सारी तस्वीरें सामने आईं हैं .

* 17 जनवरी को कपल ने अपना मेहंदी फंक्शन होस्ट किया . वहीं इवेंट से ब्राइड टू बी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर publish हो रही हैं।




दोनों परिवारों ने मंगलवार को अपना मेहंदी फंक्शन होस्ट किया है . इसमें ब्राइड टू बी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही • तस्वीरों में अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और उनके चेहरे पर एक अलग सी खुशी नजर आ रही है।

* अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट ने अपने मेहंदी फंक्शन के लिए फ्यूशिया पिंक कलर का फ्लोरल रेशम का एम्ब्रॉएडर्ड लहंगा कैरी किया . राधिका ने अपने बालों को आर्टिफिशियल फ्लावर्स के साथ एक फिशटेल ब्रेड में स्टाइल किया है जो उनके ऊपर बहुत बेहद खूबसूरत लग रहा है।
* राधिका ने अपने हाथों में अनंत के नाम की मेहंदी लगवाई और मेहंदी से लगे हाथों को भी फ्लॉन्ट किया है . इस दौरान राधिका की खुशी देखते ही बन रही थी । 



* अनंत और राधिका ने बीते 29 दिसंबर 2022 को  राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका सेरेमनी की थी . इसके बाद अंबानी फैमिली ने मुंबई में इंगेजमेंट पार्टी भी होस्ट की थी . जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंध जायेंगै।
हर लड़की का ख्वाब होता है कि इस तरह की शादी हमारी भी हो, पर हर किसी की किस्मत में रह सब नहीं होता। राधिका मर्चेंट अपनी हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है।



Last alfaaz- हम लगातार कोशिश करेंगे की हर तस्वीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तस्वीरें आपके साथ शेयर कर सके।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ