दिल के अल्फ़ाज़ love, betrayal and motivational quotes in hindi


दिल के अल्फ़ाज़ किरण की कलम और दिल से और कुछ अन्तर्मन से मेरे इस लेख all  types quotes in hindi love, betrayal and motivational उम्मीद करती हूँ आप सब मेरी ये पोस्ट पढकर जरूर सकुन मिलेगा.

पयार कया है ..प्यार बड़ा ही नाज़ुक होता हैं जरा सी बात पर दिल टूट जाता हैं और जरा सी बात पर किसी और का हो जाता हैं. कहते हैं दिल के कई रगं रूप होते हैं. कभी ये हँसता है कभी रोता .
मेरे अल्फ़ाज़ो से आपका प्यार का दर्द कम हो ,मेरे लिखने मकसद पुरा हो बस मेरे साथ आपका साथ हो और लिखने ये जोश मेरा कम ना हो.दिल का सबसे बड़ा रिश्ता मोहब्बत से होता हैं. जब किसी से मोहब्बत होती हैं तब दिल न अपने दिमाग की सुनता हैं ना ज़माने की सुनता हैं, बस मोहब्बत की धुन में रंग जाता हैं, और ये रंग जितना गहरा होता जाता हैं उतना ही दिल प्यार के रंगों से रंगीन हो जाता हैं.. प्यार की शुरुवात आखों से शुरू होकर और दिल देने पर खत्म होती हैं. दिल ही घर बन जाता हैं प्यार का, बस इसकी एक ही आरज़ू होती हैं. बस "वो" आँखों के सामने हो दिल के करीब हो . दिल बच्चा सा हो जाता हैं. और बस यही कहता हैं नहीं चाहिए सारी दुनियां की खुशिया बस मुझे मेरी मोहब्बत और उसका साथ चाहियें जिसके लिए अब मेरा दिल धड़कता है.अब ये धड़कन सिर्फ और सिर्फ उसकी हैं. उसके बिना मैं अब किसी काम का नहीं.
वही प्यार में शीशे से भी नाज़ुक होता हैं जरा सी ठोकर से टूट के बिखर जाता हैं. और जरा सी बात पर बच्चे के खिलौने की तरह टूट कर बिखर जाता हैं. 
सच कहू तो प्यार में धोखा खाए दिल अक्सर शायर बन जाते है. ना उन्हें भूख लगती हैं ना प्यास, ना दिन में चैन मिलता हैं ना रातो में नींद आती. हर वक्त आँखों की जगह आंसू दिल से निकलते हैं. 
Friends आज इस आर्टिकल में, "दिल" से जुडी हर वो बाते होंगी जो शायराना अंदाज़ लिखी हुई कुछ गम आपके कुछ मेरे अल्फ़ाज़ का यह छोटा लेख है.
..
Love and betrayal quotes with image

Quotes 1

नए रिश्ते बनाना बहुत आसान है पर पुराने टूट ना जाए बस इतना ख्याल रखना और भी जरूरी है.

quotes 2

हर सितम सहा तेरे प्यार की खातिर हर हद पार की तेरे दीदार के खातिर सब कुछ मिटा दिया तुम्हें पाने की खातिर और तुमने छोड़ दिया जमाने के खातिर.

Quotes 3

चिंता और चिता में बस थोड़ा ही फर्क है चिता मुर्दों को जलाती है और चिंता जिंदा इंसानों को जला देती है.

Quotes 4

हर चीज बाजार में मिल जाती है लेकिन विश्वास इंसान को इंसान से मिलता है अगर वह खो गया फिर किसी कीमत पर वापस हासिल नहीं कर सकते.
quotes 5


वक्त का पहिया सबको घूमता है किसी का पहले किसी का बाद में लेकर अच्छा भी और बुरा भी वक्त हर किसी का आता है.

Quotes 6

खुदा के पास ना कागज होना पेंसिल या फिर उसके सब के सारे जगह कर्मों का हिसाब है क्योंकि उसके इंटरनेट का जाल हमारे इंटरनेट से कई गुना बड़ा है.
Quotes 7



परीक्षा हमेशा अकेले में होती है लेकिन उसका परिणाम सबके सामने होता है इसलिए कोई भी कर्म करने से पहले उसके परिणाम के बारे में जरूर सोचे क्योंकि आप लोगों से छुपकर कोई कर्म कर सकते हो भगवान से नहीं छुप सकते

Quotes. 8
पैसा कमाने के लिये इतना वक्त खर्च ना करो की पैसे खर्च करने के लिये जिंदगी में वक्त ही ना मिले. 

Quotes 9
दिलो मे वहीं बसते है जिनका मन साफ हो ,क्योंकि सूई मे वही धागा प्रवेश कर सकता है जिस धागे मे कोई गांठ ना हो..

Quotes 10.
एक औरत की आत्मा कभी मत दुखाना कयोंकि खुदा दुआ देर से और बददुआ जल्दी कबूल करता है !!

 मेरे दिल के अल्फाज ....☆☆☆
किरण की कलम से.. उम्मीद करती हूं आपको पसंद आए हो और आप सब से ये उम्मीद करती हूं कि आप मेरे दिल के अल्फाज अपने
Facebook ,WhatsApp, Instagram or status और अपने पयार और friends के साथ जरूर शेयर करें. अगर आपको मेरे अल्फाजों में कहीं कोई कमी लगती हो. प्लीज कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें .


,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ