इमरजेन्सी हिन्दी फिल्म रिव्यू | Emergency Bollywood Movie review |

Emergency Hindi movie review-

कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म "इमरजेंसी" की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जो प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नृत्य में हुई थी यह भारतीय इतिहास की सबसे शक्तिशाली महिलाओं में से एक थी और दर्शक उन्हें इस किरदार में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। 

यह फिल्म इमरजेंसी के समय को दर्शाती है और 6 सितम्बर  2024 को रिलीज होने जा रही है, ठीक उसी महीने जब 1975 में इमरजेंसी लागू की गई थी।



पहले यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोन करके जून या फिर  सितम्बर  2024 में रिलीज किया जाएगा। कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है, जिससे यह उनकी पहली सोलो डायरेक्टेड फिल्म बन गई है।

कंगना ने एक बयान में कहा, "इमरजेंसी मेरे लिए एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। यह मेरी दूसरी फिल्म है जिसे मैं डायरेक्ट कर रही हूँ, और इसमें इंडियन और इंटरनेशनल टैलेंट देखने को मिलेगा।" फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, और विशाक नायर ने भी काम किया है। रितेश शाह ने फिल्म के संवाद लिखे हैं। 

कंगना ने यह भी कहा कि "इमरजेंसी की कहानी हर भारतीय को जाननी चाहिए। कंगना रनौत अब बीजेपी की सांसद बन चुकी है। उनकी यह फिल्म आपातकाल पर आधारित है। 


 कंगना रनौत ने दावा किया है कि मेरी यह फिल्म दुनिया के सामने कांग्रेस की काली करतूतों को सामने लाएगी।यह उनके लिए सबसे  बेस्ट फ़िल्म है।

कंगना राणावत   प्रधानमंत्री इंदिरा  गांधी की प्रमुख भूमिका निभा रही है यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और इसके लिए मैं अपने सभी सह-कलाकारों का धन्यवाद करना चाहूंगी।"

अभी हाल में ही हुए इलेक्शन में कंगान को बीजेपी में राजनीति में उतार कर लोकसभा चुनाव का टिकट दिया था। वह हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद भी बन गई है उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को हराया है।

कंगना इस  फिल्म के बारे में कहना है लोग संसद में संविधान की किताब को लेकर शोर मचा रहे हैं।  उनकी आने वाली है फिल्म कांग्रेस की सभी कारनामे  सामने आयेंगे।  उनका कहना कि इमरजेंसी है फिल्म बनाने के लिए उनको बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा ।उनकी यह फिल्म रुकवा दी गई थी लेकिन उन्होंने अपना घर और गहने गिरवी रखकर इस फिल्म को पूरा किया है।



 कंगना रावत का कहना है कि यह फिल्म कांग्रेस के सारे काली चिट्ठे खोल देगी। कंगना ने इस फिल्म में केवल भूमिका ही नहीं निभाई बल्कि इस फिल्म का direction और प्रोड्यूसर भी उन्होंने खुद ही किया है.

 आप भी इमरजेंसी फिल्म देखने के लिए कंगना रनौत इस फिल्म को जरूर एक बार सिनेमा घर तक जरूर जाइये।  सचमुच इस फिल्म में कंगना रनौत ने इस फिल्म में जो एक्टिंग किया हो बहुत ही गजब की की है वह बोलते और चाल ढाल से देखने में इंदिरा गांधी जैसी लग रही है ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ