OMG 2 movie review in hindi | omg 2 फिल्म की कहानी और रिव्यू |


Tittle- OMG 2 MOVIE REVIEW IN HINDI 

हेलो फ्रेंड्स dilkalfaza blog में आपका स्वागत है। इस ब्लॉग में हम आपको OMG 2 मूवी के review  और अक्षय कुमार की आने वाली अपकमिंग फिल्म के बारे में बताया जा रहा है. ओएमजी 2 के रिलीज डेट की जानकारी आपको इस ब्लॉग में दी जा रही है. 


OMG 2 MOVIE REVIEW in hindi-

बॉलीवुड हीरो अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी  कि यह फिल्म  AUGUST मे आने वाली है यह एक ऐसी फिल्म है जो भगवान् और अंधविश्वास की कड़ी को दुर करेगी । यह पहली फिल्म की सिकवल 2 पर आधारित है। जहां एक तरफ अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म की एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें अक्षय कुमार की नई फिल्म कहानी का खुलासा कर दिया गया है। हाल में ही उसी दिन पहले एक पोस्टर सामने आया जिसमें यह बताया गया है कि इस फिल्म की कहानी होमोफोबिया के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देती है।


OMG 2 film ki story-

इस फिल्म की कहानी  सेक्स एजुकेशन पर आधारित होगी वायरल पोस्टर के अनुसार इस फिल्म की कहानी में एक ऐसे लड़के गे की कहानी से शुरू होगी जिसका कॉलेज में शोषण किया जाता है। पोस्टर के अनुसार लड़के की डेथ के बाद पंकज त्रिपाठी जो कि एक प्रोफेसर की भूमिका में दिखाई देंगे वह स्कूली शिक्षा में सेक्स एजुकेशन शामिल करने की जंग लड़ते नजर आएंगे । वहीं ऐसा होने से कुछ लोग इसका विरोध करते नजर आयेगे।



यामी गौतम बनेगी वकील -

इस फिल्म में यामी गौतम गौतम एक वकील की भूमिका में अपना किरदार निभाते नजर आएगी और पंकज त्रिपाठी पर एक  टीचर की भूमिका में दिखाई देंगे वकील के किरदार में यामी गौतम निभा रही है और अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार में  दिखाई दे रहे हैं। जो पंकज त्रिपाठी के केस में मदद करेंगे जबकि वायरल पोस्टर  में बताइए कहानी कितनी सही है इस पर किसी तरह का कोई जानकारी सामने नहीं आई।

 आपकी जानकारी के लिए बता दे अक्षय कुमार की ओम माय गॉड 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म सनी देओल की गदर को टक्कर देने वाली है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार महादेव के किरदार में बहुत ही अच्छी तरह से भूमिका निभा रहे हैं पार्ट वन की तरह इसमें भी भगवान कलयुग में भी अपने भक्तों के बीच हैं और उनकी हर बात और प्रार्थना को सुन रहे हैं। पिछली बार अक्षय कुमार ने कृष्ण का किरदार निभाया था और अब की बार महादेव का रोल प्ले कर रहे हैं।

इस फिल्म में डायलॉग तो कोई ज्यादा नहीं है लेकिन फिर भी अपने फ्रेंस को एक्साइटिड करने के लिए काफी है। उम्मीद है कि इस तरह के किरदार दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में काफी कामयाब रहेगी

फिल्म के बारे में कुछ रोचक बातें-

 इस फिल्म में दिखाया गया है कि इस फिल्म का हर सिन अपीलिंग है, चाहे वह रेलवे स्टेशन पर महादेव का इंसान के रूप में पानी में नहाना हो या फिर पीछे बैकग्राउंड व उनके सिर के ऊपर से चंद्रमा का दिखना है। घर से निकलने पर उनके पीछे-पीछे नंदी बाबा का चलना और फिर नदी से निकलने के बाद अपने भक्तों पर उनका गंगा जल छिड़कने यह सब बातें फिल्म के  रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया पर हैश टैग # OMG2 TREND करने लगा है.

OMG 2 रिलीज़ date-

इस फिल्म के बारे में जो भी जानकारी हासिल होती है 15 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी साथ में गदर2 भी इसी समय रिलीज होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।

अगर आप भी इस तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस फिल्म को 11 अगस्त में प्रवेश किया जाए तो आप सिनेमाघर में देखने जा सकते हो.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ