ब्रह्मास्त्र कहानी | Brahmastra Bollywood movie story | BRAMASTRA MOVIE REVIEW IN HINDI |

Tittle-  Brahmastra Bollywood movie story and review- 
ब्रह्मास्त्र एक ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मोनी राय और आलिया भट्ट दिखाई दे रहे हैं। और साउथ के जाने-माने एक्टर नागार्जुन मुख्य भूमिका में है।

 इस फिल्म के माध्यम से पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट और रणबीर की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी ।ऐसा बताया जा रहा है यह धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।
 फिल्म का पहला पोस्टर 15 दिसंबर को रिलीज किया गया था और यह फिल्म अब 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होने वाला है इससे पहले कई पोस्टर सामने आ रहे हैं। अयान मुखर्जी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री मौनी रॉय को जुनून के रूप में पेश करते एक मौसम पोस्ट शेयर किया है, जी हां यह पोस्टर सामने आने के बाद मोनी राय काफी वायरल हो रही है, और फैंस भी इसको बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।
 मोनी राय जिसका भगवान शिव की गहरी आस्था हैं। हमें ब्रह्मास्त्र के इस पोसटर से यह समझाया गया है। इस पोस्टर के द्वारा मोनी राय के जुनून और प्रदर्शन के बारे में बात कर रहे हैं। मोनी जो भगवान शिव में गहरा विश्वास रखती हैं। 
  ब्रह्मास्त्र को वह स्वाभाविक रूप से समझा रहे है।  असल में यह फिल्म एक सरप्राइज पैकेज है। कर ले सबको बस में अपने अंधेरे की रानी ,है ब्रह्मास्त्र को हासिल करना यह है जिन्होंने ठानी ।
 मोनी राय का पोस्टर कुछ इस तरह का झलक नजर आती है।
शाहरुख खान-
इस फिल्म में शाहरुख खान एक छोटे में रोल में नजर आएंगे और मोनी रॉय फिल्म की विलीयन होगी।

शाहरुख खान इस फिल्म में 30 मिनट दिखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान इस फिल्म में एक साइंटिस्ट के रोल में थोड़ी देर के लिए किरदार निभा रहे हैं ।शाहरुख खान के इस किरदार को फिल्म में ब्रह्मांड का सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र मिल जाता है। यह एक एनर्जी सोर्स है। शाहरुख फिल्में सिर्फ 30 मिनट तक की यात्रा शुरू होगी।
इस कहानी में रणबीर कपूर का किरदार सिवा और आलिया भट्ट का किरदार ईशा  से शुरू होता है। इस फिल्म के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि रणवीर के हाथों में ऐसी सुपर पावर होगी जो अपने हाथों से आग तक निकाल सकता है।
कुल मिलाकर यह फिल्म ड्रामा सस्पेंस और ब्रह्मांड की शक्तियों के ऊपर दिखाई गई है। मोनी राय का पोस्टर देखकर यह आईडिया लग जाता है कि मोनी राय अपनी शक्तियों का गलत प्रयोग करती हैं। जिसकी वजह से रणवीर को अपनी एनर्जी पावर का यूज करना पड़ता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ