ranbir Kapoor and alia bhatt wedding pics || रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें ||

 Tittle - ranbir and alia wedding pics 
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर बहुत समय से अटकलें  लगाई जा रही थी ।लेकिन आज 14 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं और एक झलक दोनों ने मीडिया को दिखाई है। दोनों ही बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे थे। 
शादी को बहुत ही सिंपल तरीके से किया गया और शादी में ज्यादा लोगों को शामिल ना करके सिर्फ परिवार के लोगों लोगों को ही शामिल किया गया है। रणवीर और आलिया भट्ट ने off white  clour की ड्रेस पहनी हुई थी। आलिया भट्ट ऑफ व्हाइट ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही थी।  

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को आज पूरी मीडिया के सामने कुछ देर के लिए गोद में उठा लिया था इसको देख कर सब बहुत ही खुश थे और मीडिया के लिए तो यह खास तोहफा था इस तरह की फोटो लेकर अपनी पब्लिसिटी कर सके.










हम आपके साथ कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जो हमें भी मीडिया के द्वारा प्राप्त हुई हैं।
 शादी के लिए कृष्णा राज से वास्तु  तक पूरा घर जगमग रोशनी से सजाया गया था।
कपूर का खानदान के चिराग ने आलिया भट्ट के साथ आज सात फेरे लेकर आलिया भट्ट को अपने जीवनसाथी के रूप में अपना लिया है जिसको लेकर पूरा परिवार बेहद खुश है
वही रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह और बहन रिद्धिमा बेहद सुंदर लग रही थी आज अपने बेटे की शादी में बस कमी थी तो सिर्फ ऋषि कपूर की थी। हर इंसान की चाहत होती है अपने बेटे की शादी देखने की पर शायद यह ऋषि कपूर की किस्मत में नहीं था।

 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ